हर स्कूल में पर्याप्त बुनियाद ढांचा और योग्य शिक्षक रखे जाएंगे और चिकित्सा सुविधाओं में सुधार

चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार श्री जयप्रकाश अग्रवाल बृहस्पतिवार को सुबह से दोपहर 1 बजे तक शास्त्री नगर से रोशनारा रोड तक की पदयात्रा की lपदयात्रा के दौरान हजारों की संख्या मे आम जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी जोश के साथ शामिल हुए । पूरी पदयात्रा मे जोश दिखा और ‘ जे पी अग्रवाल ज़िंदाबाद ‘ तथा ” कांग्रेस और राहुल गांधी , सोनिया गांधी ज़िंदाबाद’ के नारे लगाते रहे यात्रा के दौरान श्री जे पी अग्रवाल ने चांदनी चौक छेत्र मे सरकारी स्कूल , चिकित्सा और स्वास्थ्य के विषय पर विशेष धयान देते हुए कहा, ” सरकारी स्कूलों में क्लास 1से क्लास 12 तक कि शिक्षा मुफ्त और अनिवार्य होगी । हर स्कूल में पर्याप्त बुनियाद सुविधाएं और योग्य शिक्षक रखे जाएंगे l चिकित्सा सुविधाओं में सुधार होगा, स्वास्थ्य संबंधी कानून लागू करेगी सरकार जिससे की कोई शिक्षा, स्वास्थ्य और सेहत से वंचित ना रहे। चांदनी चौक में और भी सरकारी स्कूल खोले जाएंगे , ये मेरी जिमीदारी है , मै आप लोगों से यह वादा कर रहा हूं अगर कांग्रेस की सरकार आयी तो मैं अपने वादे से पीछे नहीं हटूंगा ।

लोकसभा चुनाव में चांदनी चौक सीट से कांग्रेस उम्मीदार को अपनी पदयात्रा में लोगों से जगह-जगह अपार जनसमर्थन मिल रहा है जगह-जगह लोगों ने उनका फूल बरसाकर और मालाएं पहना कर जमकर स्वागत किया। इस अवसर पर बुजुर्गों, नोजवानों, महिलाओं ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। शाम चार बजे से श्री अग्रवाल ने दूसरी पदयात्रा जामा मस्जिद से शुरूवात की। पदयात्रा के दौरान जे पी अग्रवाल का गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ । श्री अग्रवाल ने जनता से बात करते हुए कहा, ” मेरा जन्म चांदनी चौक में हुआ है और मै आप सबकी परेशानियों से बखूबी अवगत हूं lमै आप सबको आश्वश्त करता हूं की आपको निराश नही करूँगा और आप के लिए सदैव उपलब्ध रहूंगा । जनता ने झूठे वायदों के जाल में फंसकर जुमलेबाजों को सत्ता सौंप दी थी। इसका नतीजा यह हुआ कि इस सरकार ने नौजवानों को नौकरी के नाम पर पकौड़ों का ठेला लगाने को कह दिया। नोटबंदी के दौर में कई कारखाने बंद हो गए। नौकरी चले जाने से लोगों का अपना घर का खर्च चलाना मुहाल हो गया। लोगों के सामने यह समस्या खड़ी हो गई कि वह बच्चों की स्कूल फीस कहां से भरे। रोज कमाने वाले गरीब मजदूर सड़क पर आ गए।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता मोहम्मद उस्मान ने कहा , ” अग्रवाल साहब एक जाना-माना चेहरा हैं। वह ऐसे नेता हैं, जो हमेशा लोगों के लिए उपलब्ध रहते हैं। वह जमीन से जुड़े हुए हैं। वह चांदनी चौक के हर वर्ग और हर गली से वाकिफ हैं। चांदनी चौक का व्यापारी वर्ग उनके साथ खड़ा है। चांदनी चौक से अग्रवाल साहब का कोई जोड़ नहीं है। आप सब उन्हें अपना समर्थन और आशीर्वाद देकर इस बार जरूर जिताये | पूर्व पार्षद सुल्ताना ने कहा की , “जनता अगर अगले पांच साल तक पछताना नहीं चाहती है तो उन्हें अपना वोट सोच-समझ कर देना चाहिए। वोट देने से पहले यह जरूर सोचें कि कौन सा उम्मीदवार उनकी समस्याओं को ठीक ढंग से उठा सकता है। नई पीढ़ी को सिर्फ जुमलेबाजी से प्रभावित होकर वोट नहीं देना चाहिए। उन्हें यह सोचना चाहिए कि आखिर कौनसी सरकार उनके हित मे काम कर सकती है। ”