पार्षद नंदिनी शर्मा ने सफाई कर्मियों के लिए किया शौचालय एवं सफाई निरक्षक दफ्तर का उद्घाटन

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (SDMC) से भाजपा पार्षद नंदिनी शर्मा ने निगम के सफाई कर्मचारियों के लिए मालवीय नगर के वार्ड संख्या 63 -एस में कूड़े से भरी जगह को साफ करवा कर शौचालय एवं सफाई निरक्षक दफ्तर का निर्माण कार्य करवाया है। सफाई निरक्षक दफ्तर का इस्तेमाल सफाई कर्मियों द्वारा कॉमन रुम की तरह किया जा सकेगा, दफ्तर में कर्मचारियों के बैठने की व्यवस्था के साथ – साथ शौचालय एवं पीने के पानी का भी उचित प्रबंध किया गया है, ऐसा पहली बार हुआ है जब सफाई कर्मियों के लिए इस तरह की व्यवस्था की गई है।

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की शिक्षा समिति की चैयरमैन और मालवीय नगर वार्ड 63-एस से निगम पार्षद श्रीमति नंदिनी शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सफाई अभियान में अहम योगदान देने पर उनका धन्यवाद किया। इससे पहले भी पार्षद नंदिनी शर्मा ने दीपावली मिलन के अवसर पर फेस मास्क और मिठाइयां वितरित कर इको फ्रेंडली दीपावाली मनाने के लिए प्रेरित किया था, क्योंकि सफाई कर्मचारी सुबह के वक्त उच्च स्तरीय प्रदुषण में सड़कों पर उतरते है जिससे उन्हें स्वास्थ्य समस्याओं का खतरा ज्यादा रहता है।

इस कार्यक्रम में चैयरमैन दक्षिण क्षेत्र तुलसी जोशी, एसी दक्षिण क्षेत्र हरीष कश्यप, एसएस इकबाल सिंह, के सी भारद्वाज तथा अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।